27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tata Tigor इलेक्ट्रिक हुई 80,000 रुपये सस्ती

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अपनी इलेक्ट्रिक कार ‘टिगोर ईवी’ की कीमत में 80,000 रुपये तक की कटौती करने का निर्णय किया है. कंपनी ने यह फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर माल एवं सेवाकर (जीएसटी) की दरों में की गयी कटौती का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के उद्देश्य से किया है. टाटा मोटर्स ने बृहस्पतिवार […]

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अपनी इलेक्ट्रिक कार ‘टिगोर ईवी’ की कीमत में 80,000 रुपये तक की कटौती करने का निर्णय किया है. कंपनी ने यह फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर माल एवं सेवाकर (जीएसटी) की दरों में की गयी कटौती का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के उद्देश्य से किया है.

टाटा मोटर्स ने बृहस्पतिवार को बयान में कंपनी के इलेक्ट्रिक परिवहन कारोबार एवं कारपोरेट रणनीति अध्यक्ष शैलेष चंद्र ने कहा, बैटरी से चलने वाले सभी वाहनों पर जीएसटी दर को 12 प्रतिशत से घटाकर पांच प्रतिशत किये जाने की सरकारी की हालिया घोषणा के बाद टाटा मोटर्स ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत अगस्त से 80,000 रुपये तक कम करने का निर्णय किया है.

Hyundai Kona Electric हुई 1.58 लाख रुपये सस्ती

उन्होंने कहा कि यह कटौती टिगोर ईवी के सभी मॉडलों एक्सई (बेस), एक्सएम (प्रीमियम) और एक्सटी (हाई) की कीमतों में होगी. मुंबई के शोरूम में पहले इन मॉडलों की कीमत 12.35 लाख से 12.71 लाख रुपये के बीच थी जो अब 11.58 लाख से 11.92 लाख रुपये के बीच होगी. इन कीमतों में फेम योजना के तहत मिलने वाली सब्सिडी और स्रोत पर कर संग्रह शामिल नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें